मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को लगाई फटकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/11/2018 11:01 AM
148 Views

Washington. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को लताड़ लगाई है। ट्रंप ने ​पाकिस्तान से कहा कि वह हमारे लिए कुछ नहीं करता है, इसलिए हमने करोड़ों डॉलर की सैन्य सहायता को रोक दी है। 

Americi Rastrpati Donal Trump Ne PaKistan Ko Latara

यह भी पढ़ें...वाराणसी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी

   पाकिस्तान ने आतंकी संगठन को दी पनाह

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान को लताड़ लगाई है। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका के लिए पाकिस्तान ने आज तक कुछ नहीं किया है। ट्रंप ने कहा कि ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान के एबटाबाद में सैन्य अकादमी के बिल्कुल बगल में रह रहा था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकी संगठन को पनाह दे रहा है, इसलिए हमने उसकी मदद को रोका है। ट्रंप ने बताया कि अमेरिका पाकिस्तान को हर साल 1.3 अरब डॉलर देता था।

Americi Rastrpati Donal Trump Ne PaKistan Ko Latara

  नौसेना के अभियान में मारा गया लादेन

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अमेरिकी नौसेना के विशेष अभियान ने उस घर के कंपाउंड को तोड़ दिया, जहां लादेन रहता था। उन्होंने बताया कि साल 2011 में नौसेना के अभियान में लादेन ​मारा गया था। 

आपको बता दें कि अमेरिका द्वारा पाकिस्तान की सैन्य सहायता रोके जाने के बाद से ही दोनों देशों के रिश्तों में कड़वाहट है। सितंबर में ट्रंप प्रशासन ने 30 करोड़ डॉलर की सैन्य मदद पर यह कहते हुए रोक लगा दी थी कि पाकिस्तान ने आतंकी संगठनों के खिलाफ कुछ नहीं किया है।

 

यह भी पढ़ें...सख्त फैसलों से बनीं आयरन लेडी, देश मना रहा 101वां जन्मदिन

 

Web Title: American Rastrpati Donal Trump Ne PaKistan Ko Latara ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया