मुख्य समाचार
 

ये शख्स न होता तो अखिलेश भईया को न मिलती डिंपल भाभी! 


ABHIMANYU VERMA 19/11/2018 13:40:26
264 Views

Agra. समाजवादी पार्टी के बागी नेता एवं राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में अखिलेश जो कुछ भी हैं, उनकी ही बदौलत हैं। अगर वह नहीं चाहते तो अखिलेश की शादी भी न हो पाती और अभी तक वह कुंवारे ही होते। 

Amar Singh said that due to me Akhilesh Yadav

बता दें कि अमर सिंह पीएम मोदी के समर्थन में आरबीएस कॉलेज के बिचपुरी कैंपस में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश उन्हीं के बदौलत ऑस्ट्रेलिया जाकर पढ़ाई कर सके। अखिलेश को उन्होंने ही अध्यक्ष बनवाया है। वहीं, उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को हठबंधन का नाम दिया। उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो सांप और आदमी भी एक साथ हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें:-......स्वामी प्रसाद मौर्य की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

Amar Singh said that due to me Akhilesh Yadav

इस दौरान लालू को जेल भेजने में पीएम मोदी के हाथ होने के आरोप पर उन्होंने कहा कि लालू जेल जाने के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बता रहे हैं। उन्हें यह पता नहीं है कि वे मोदी नहीं बल्कि पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की वजह से जेल में हैं। 

Web Title: Amar Singh said that due to me Akhilesh Yadav's marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया