Delhi: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की जलकर हुई मौत


ABHIMANYU VERMA 19/11/2018 16:22:42
178 Views

New Delhi. राजधानी दिल्ली में स्थित करोलबाग इलाके के बीडनपुरा में सोमवार को कपड़े प्रेस करने की एक फैक्ट्री में आग लग गई। खबर के मुताबिक ये घटना सोमवार दोपहर 12.30 बजे की है। इस हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की आग में झुलस कर मौत हो गयी। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 new-delhi-city-ncr-four-dead-and-one-injured-after-fire-broke-out-in-a-factory

बताया जा रहा है कि जिस वक्त फैक्ट्री में आग लगी, उस वक्त फैक्ट्री के कर्मचारी कपड़ों को स्टीम दे रहे थे। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन चार लोग आग में जिंदा जल गए। हादसे में जान गंवाने वालों के नाम प्रसाद, आएम नरेश, आरती और आशा हैं। 

यह भी पढ़ें:-.......अब अखिलेश यादव हुए कांग्रेस से नाराज, महागठबंधन को लेकर दिया दे दिया ये बयान

आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक आग लगने की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है, लेकिन इसका पता पूरी जांच के बाद ही लगेगा। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस ने घायल को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया। 

Web Title: new-delhi-city-ncr-four-dead-and-one-injured-after-fire-broke-out-in-a-factory ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया