कॉमनवेल्थ गेम्स की जो गति की गई, वही कहानी KMP एक्सप्रेसवे की भी है : पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 19/11/2018 17:28 PM
232 Views

New Delhi. पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुड़गांव में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (KMP एक्सप्रेसवे) या वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। इस मौके पर संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स की जो गति की गई। वही, कहानी KMP एक्सप्रेस-वे की भी है। साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जनता के पैसे बर्बाद करने का आरोप भी लगाया।  

PM Modi inaugurated KMP Expressway

पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि कुण्डली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे का पहला चरण दो वर्ष पहले पूरा हो गया था। दूसरा चरण, जो कुण्डली से मानेसर तक 83 किलोमीटर लंबा है, उसका आज लोकार्पण किया गया है। इसके साथ ही अब 135 km का ये एक्सप्रेसवे पूरा हो गया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल कामनवेल्थ गेम्स में होना था, लेकिन कामनवेल्थ खेल जो गति की गई, वही कहानी इस एक्सप्रेस वे की भी है।

PM Modi inaugurated KMP Expressway

यह भी पढ़ें:-......राहुल गांधी ने की बड़ी कार्रवाई,इस बड़े नेता को निकाला पार्टी से बाहर 

कांग्रेस पर जनता के पैसे बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकार में जिस तरह काम हुआ, वो एक केस स्टडी है कि कैसे जनता के पैसे को बर्बाद किया जाता है। उन्होंने कहा कि जब इस प्रोजेक्ट को शुरू किया गया था, तब अनुमान लगाया गया था कि इस पर 1200 करोड़ रुपए की लागत आएगी। आज इतने वर्षों की देरी की वजह से इसकी लागत बढ़कर 3 गुना से ज्यादा हो गई।

Web Title: PM Modi inaugurated KMP Expressway ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया