मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सीबीआई विवाद: डीआईजी का दावा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने जांच में की दखल


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/11/2018 18:03 PM
122 Views

New Delhi. सीबीआई विवाद में अब नया मोड़ सामने आया है। सीबीआई के डीआईजी एम.के. सिन्हा ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सीबीआई के काम में दखल दिया है। वहीं, सीबीआई में अजीत डोभाल का नाम जुड़ जाने से कोहराम मच गया है।

Cbi Vivad Me Aaya Army Chief AjIt Dobhal Ka Nam

   सिन्हा अपने तबादले के खिलाफ पहुंचे ​कोर्ट

सीबीआई के दो शीर्ष अधिकारियों पर रिश्वत का संगीन आरोप लगा है। इस मामले पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट कर रहा है। वहीं, सीबीआई के डीआईजी एम.के. सिन्हा का तबादला नागपुर हो गया है। सिन्हा अपने तबादले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। डीआईजी एम.के. सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के नाम का जिक्र किया है। सिन्हा ने दावा किया है कि अजीत डोभाल ने सीबीआई के काम में दखल दिया है और इन्होंने राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच में हस्तक्षेप किया है। इसके साथ यह भी कहा कि डोभाल ने अस्थाना के घर वाली जांच अभियान को भी रोकने के निर्देश दिए थे।

Cbi Vivad Me Aaya Army Chief AjIt Dobhal Ka Nam

  वर्मा की याचिका पर सुनवाई कल

सुप्रीम कोर्ट मंगलवार यानी कल सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा की याचिका पर सुनवाई करेगी। सिन्हा ने कोर्ट से निवेदन किया था कि ​सीबीआई निदेशक की याचिका के साथ उनकी अर्जी पर भी सुनवाई की जाए। वहीं, सीबीआई के एक और अधिकारी डिप्टी एसपी अश्वनी कुमार गुप्ता भी अपने तबादले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने गुप्ता के मामले में तुरंत सुनवाई के लिए मना कर दिया है।

Web Title: Cbi Vivad Me Aaya Army Chief AjIt Dobhal Ka Nam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया