मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ट्रंप को दिया करारा जवाब,अपनी विफलताओं के लिए हमें न कोसे


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/11/2018 10:23 AM
88 Views

Islamabadh. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर करारा जवाब दिया है। इमरान खान ने कहा कि अफगानिस्तान में अपनी विफलताओं के लिए पाकिस्तान को बलि का बकरा बनाने की बजाय अमेरिका को यह पता लगाना चाहिए कि तालिबान पहले से भी अधिक मजबूत होकर क्यों उभरा है।

यह भी पढ़ें...कॉमनवेल्थ गेम्स की जो गति की गई, वही कहानी KMP एक्सप्रेसवे की भी है : पीएम मोदी

 पीएम ने अपने देश के रिकार्ड का किया बचाव

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने सोमवार को ट्वीटों के जरिए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के द्वारा दिए गए बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि अमेरिका पाकिस्तान को बेवजह बलि का बकरा न बनाएं। आतंकवाद के खिलाफ अमेरिका की अगुवाई की लड़ाई में पाकिस्तान के रिकार्ड का खान ने बचाव किया है। खान ने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान के खिलाफ ट्रंप के बयान पर रिकार्ड को सीधा -सीधा रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ अमेरिका की लड़ाई में भाग लेने का फैसला किया, जबकि हमारा देश 9/11 के हमले में शामिल नहीं था।

  हमारे लाखों लोग हमारे बेघर हो गए

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा कि अमेरिकी लड़ाई में हमारे देश पर आर्थिक नुकसान के अलावा भी बहुत असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि हमारे कबायली क्षेत्र तबाह हो गए और लाखों लोग हमारे बेघर हो गए। खान ने कहा कि पाकिस्तान भूतल और वायु संचार के लिए मुक्त लाइन प्रदान कर रहा है क्या श्रीमान ट्रंप कोई और सहयोगी बता सकते हैं जिन्होंने ऐसा किया।

Imran Khan Ne Donlad Trump Ko Diya Karara Jawab

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने रविवार को पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला था। इमरान खान ने कहा था कि पाकिस्तान हमारे लिए कुछ नहीं किया है। इसके साथ ही पाकिस्तान ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकियों को पनाह देता है इसलिए हमने उसकी सैन्य सुरक्षा की मदद को रोका है।

यह भी पढ़ें...सीबीआई विवाद: डीआईजी का दावा, सेना प्रमुख अजीत डोभाल ने जांच में की दखल
 

 

Web Title: Imran Khan Ne Donlad Trump Ko Diya Karara Jawab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया