मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

वर्धा के आर्मी डिपो में धमाका, 5 लोगों की मौत


SUJEET KUMAR 20/11/2018 10:44 AM
125 Views

New Delhi. महाराष्ट्र के वर्धा के पुलगांव आर्मी डिपो में एक बड़ा धमाका हुआ है। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उसमें एक फैक्ट्री का वर्कर था, जबकि तीन अन्य गांववाले थे।

5 Killed, 6 Injured as Old Ammunition Explodes While Being Buried in Wardha Army Depot

फिलहाल विस्फोटक पर केमिकल डालकर उसे कोल्ड स्टेटस पर रखने की कोशिश की जा रही है। बचाव दल से जुड़े लोग घायलों की मदद में जुटे हैं। हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में केवल दो लोगों की ही मौत हुई है।

#SpotVisuals: Two killed, several injured in an explosion in Pulgaon Army depot in Wardha. Further details awaited. #Maharashtra pic.twitter.com/9hHbsBXLbO

— ANI (@ANI) November 20, 2018

बताया जा रहा है कि फाइरिंग रेंज में किसी पुराने विस्फोटक को नष्ट करने की प्रक्रिया के दौरान यह धमाका हुआ। जब धमाका हुआ तो सुबह की शिफ्ट में काम करने वाले करीब 40 लोग यहां मौजूद थे। 

Web Title: 5 Killed, 6 Injured as Old Ammunition Explodes While Being Buried in Wardha Army Depot ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया