मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने कोर्ट में किया सरेंडर


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/11/2018 14:01 PM
145 Views

Patna.​ बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में फरार चल रहीं पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पूर्व मंत्री ने बेगूसराय जिले के मंझौल कोर्ट में सरेंडर किया। मंजू वर्मा पर आर्म्स एक्ट का केस चल है।

यह भी पढ़ें...दीपक नागर प्रधान को मिली प्रसपा (लोहिया) युवजन सभा के प्रदेश सचिव की कमान

Bihar Ki Purv Mantri Manju Verma Ne Court Me Srender Kiya

  मंजू वर्मा की संपत्ति जब्त करने का लगा नोटिस

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की सनसनीखेज घटना के खुलासे के बाद बिहार सहित पूरे देश में हंगामा मचा था। नीतीश सरकार ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को बर्खास्त कर दिया था। पूर्व मंत्री मंजू वर्मा काफी दिनों से फरार चल रही हैं। शनिवार को ही मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित घर के बाहर संपत्ति जब्त करने संबंधी नोटिस लगा दिया गया था। मंजू वर्मा की संपत्ति जब्त करने का आदेश बेगूसराय की मंझौल अदालत ने दिया था। बेगूसराय की अदालत में मंगलवार को मंजू वर्मा बुर्का पहन कर सरेंडर करने पहुंची थीं।

Bihar Ki Purv Mantri Manju Verma Ne Court Me Srender Kiya

  बिहार पुलिस को लग चुकी है फटकार

इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट काफी नाराज हो गया था और बिहार पुलिस को फटकार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस मदन बी लोकुर ने कहा था, मंत्री फरार हैं किसी को कुछ पता नहीं वह कहां है। उन्होंने कहा कि मुद्दे की गंभीरता का अहसास करें। हम आश्चर्यचकित हैं कि एक महीने से भी अधिक समय हो गया और पुलिस पूर्व मंत्री के बारे में पता नहीं लगा पाई। हम पुलिस को यह बताना चाहते हैं इतने महत्वपूर्ण व्यक्ति के बारे में कैसे पता नहीं चल पाया है। कोर्ट ने डीजीपी को अपने सामने पेश होने को कहा था। कोर्ट पहले ही मंजू वर्मा की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर चुका है। इस मामले की अ​ग्रिम सुनवाई 27 नवंबर को होनी है।

यह भी पढ़ें...कंबल और अलाव के लिए 19.25 करोड़ जारी, राजधानी को मिले 27.50 लाख

 

Web Title: Bihar Ki Purv Mantri Manju Verma Ne Court Me Srender Kiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया