मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी सुषमा स्वराज, बीजेपी में हड़कंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/11/2018 15:01 PM
126 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व ​विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एलान किया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। वहीं, इस खबर से बीजेपी में हड़कंप मच गया है। 

Shusma Swaraj Loksabha Chunav Nahi Ladengi

यह भी पढ़ें..वर्धा: विस्फोटक नष्ट करते समय हुआ जोरदार धमाका, 6 की मौत 10 घायल

  स्वास्थ्य कारणों से नहीं लड़ेंगी चुनाव

मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इंदौर में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि स्वास्थ्य कारणों के कारण वो आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। सुषमा ने कहा कि इस बारे में पार्टी को जानकारी दे चुकी हैं।

Shusma Swaraj Loksabha Chunav Nahi Ladengi

  सुषमा को राज्यसभा सदस्य बना सकती है पार्टी

बीजेपी सुषमा स्वराज को राज्यसभा का सदस्य बनाकर संसद भेेज सकती है। सुषमा ने बताया कि पिछले कुछ महीनों में वह कई बार अस्पताल में भर्ती भी हो चुकी हैं, उनकी सेहत ठीक नहीं रहती ​है, जिससे मंत्रालय का काफी काम लटका रहता है।

यह भी पढ़ें..कैबिनेट बैठक: गोरखपुर विश्वविद्यालय में शोध पीठ निर्माण समेत 10 अन्य प्रस्तावों पर लगी मुहर

Web Title: Shusma Swaraj Loksabha Chunav Nahi Ladengi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया