भीषण सड़क हादसा: ब्रिज से नीचे गिरी बस, 12 की मौत, 46 घायल


SUJEET KUMAR 21/11/2018 09:38 AM
196 Views

New Delhi. ओडिशा के कटक में मंगलवार की रात को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि 46 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल ये हादसा कटक के जगतपुर के पास हुआ है। जहां एक बस बेकाबू होकर अचानक से महानदी ब्रिज से नीचे गिर गई। 

odisha bus accident in cuttack 12 people died 46 injured

हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने में जुट गई। इस दौरान बस के शीशे तोड़कर लोगों को निकाला गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है और मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर की है। 

odisha bus accident in cuttack 12 people died 46 injuredप्रधानमंत्री के अलावा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी हादसे पर गहरा दुख जताते हुए आस—पास के अस्पतालों को आदेश जारी किया कि मरीजों का इलाज मुफ्त में करें। इसी के साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए देने का ऐलान किया। वहीं, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने हादसे के बाद अस्पताल जाकर घयालों से मुलाकात भी की।

Union Minister Dharmendra Pradhan visited hospital to meet those injured in the Cuttack bus accident. #Odisha pic.twitter.com/te1fvC8eIy

— ANI (@ANI) November 20, 2018

 

Web Title: odisha bus accident in cuttack 12 people died 46 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया