मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता
 

ईद-मिलादुन्नबी पर निकाला गया जुलूस-ए-मोहम्मदी


MOHD ATHAR RAZA 21/11/2018 14:38:37
3875 Views

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

Barabanki. हैदरगढ़ में जुलूस-ए-मोहम्मदी व जुलूस में मौजूद आलिमे हजरात का इस्तकबाल किया और दरगाह महबूब शाह तक काफिले में शिरकत की।

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

इस मौके पर मनोज तिवारी एडवोकेट, समाजसेवी शिवा मिश्रा, बीडीसी हक खान, राजा वर्मा, मो. इमरान, बदलू बाबा, गुलाम गौस, मौलाना इस्माइल, बेचा लाल गौतम, गोला राईन, शब्बीर राईन, मौलाना जुनेद, सरवर नेता, सबा राईन, अमीन राईन, आस मोहम्मद राईन, अबून, सिराज, अहमद हफीज, बी.डी.सी. उमैर, कन्हैया चौधरी, सपा नेता जावेद खान सहित हजारों लोग उपस्थित थे।

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

Jurousse Mohammadi, taken out of Hazrat Mohammad Sahib

Web Title: Jurousse Mohammadi taken out of Hazrat Mohammad Sahibs birthday on Id-Miladunnabi in Haidergarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया