मुख्य समाचार
वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC अब सिर्फ खेलिए ही नहीं बल्कि दहन भी कीजिए ईको फ्रैंडली होली जूडो प्रतियोगिता : मेरठ मंडल की टीम रही टॉप, बरेली को मिला दूसरा स्थान J&K में सीजफायर का उल्लंघन 1 जवान शहीद, 3 घायल कांग्रेस को यूपी में मिली बड़ी मजबूती, तीन नेताओं समेत 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल क्राइस्ट चर्च हमले का आंतकी खुद लड़ेगा अपना केस हाइवे के हादसों पर अंकुश लगाएंगी एनएचएआई की अलर्ट लाइटें पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति, PM सहित कई नेताओं ने जताया शोक अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए RBI गवर्नर शक्तिकांत करेंगे बैठक IPL 2019 : आशीष नेहरा के इस बयान से खिलाड़ियों को मिलेगी वर्ल्ड कप में मदद हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा, गंगा पूजन के बाद नाव से हुईं रवाना वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, 8 कोचों के 10 सीसे टूटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो कहा - अकेले बीजेपी को पराजित करने में सक्षम, गठबंधन को लेकर न फैलायें... मनोहर पर्रिकर के निधन पर गोवा बोर्ड ने एचएसएससी परीक्षा रद्द की, जानें अगली तारीख क्या है पैंक्रियाटिक कैंसर,  जिसकी जंग में हार गए पर्रिकर केंद्रीय सुरक्षा बलों के अधिकारियों को जल्द मिलेगा यह लाभ, जानिए क्या है वजह #RIP Manohar Parrikar: जब RSS ने पर्रिकर को दिलाई थी राजनीति में एंट्री, कुछ इस तरह बने गोवा के CM चुनावी ऐलान के बाद क्रूड-फेड रिजर्व तय करेंगे शेयर बाजार की चाल अरब सागर में नौसेना हुई अलर्ट, तैनात किए युद्धपोत, पन​डुब्बियां और लड़ाकू जहाज
 

एक्ट्रेस को सुअर से हुआ ऐसा प्यार, लौटा दी बॉयफ्रेंड की रिंग


NAZO ALI SHEIKH 21/11/2018 15:04:23
287 Views

America. फिल्मी दुनिया में लाइफ किस तरह मस्ती से जीते हैं, उसकी मिसाल एक एक्ट्रेस ने पेश की है। किसी एक रिश्ते पर उनका दिल आ जाए तो जमाना कुछ भी कहे, उनको कोई फर्क नहींं पड़ता। फिर वो रिश्ता किसी से भी क्यों न बन जाए। आपने कई एक्ट्रेसेस के बारे में पालतू जानवरों से प्यार करते सुना होगा। कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो पालतू जानवरों से ही इस कदर प्यार कर बैठती हैं कि उनको ही लाइफ में सबसे अधिक तवज्जो देती हैं। इसी तरह का मामला अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस व सिंगर एरियाना ग्रांडे को लेकर सामने आया है। 

यह भी पढ़ें... आखिर क्यों फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा? रोमिल और सृष्टि हुये शिकार

Such love from the pig to the actress, Returned Boyfriend

  बचपन में मिला था सुअर

दरअसल, अमेरिकी एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे की सगाई पांच माह पहले कॉमेडियन व एक्टर पेट डेविडसन से हुई थी। डेविडसन ने एरियाना को उपहार स्वरूप सुअर का एक बच्चा दे दिया था। इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और सगाई टूट गई। सगाई के टूटने पर दोनों को ही एक-दूसरे से लिए सामानों को वापस करना पड़ा। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने डेविडसन को 68 लाख की रिंग तो लौटा दी, लेकिन सुअर से बेहद प्यार होने के कारण लौटाने से मना कर दिया। एरियाना अपने पति से भी अधिक सुअर से प्यार करने लगीं।

Such love from the pig to the actress, Returned Boyfriend

खबरों के मुताबिक, एरियाना सुअर के बच्चे को इतना प्यार करती हैं कि उसे अपने साथ बिस्तर पर लेकर भी सोती हैं। उसका हर पल विशेष ख्याल रखती हैं। यहां तक कि एक पल के लिए भी अपने से अलग नहीं होने देती। यह बात जानकर एरियाना के फैन्स काफी हैरान हैं। बताते चलें कि यह सुअर का बेबी एरियाना की एलबम ब्रिथीनइन में भी दिखाई दिया था। ग्रांडे के कई म्यूजिक वीडियो भी लांच हो चुके हैं। वह योर्स ट्रूली (2013), माय एवरीथिंग (2014), डेंजरस वुमन (2016), स्वीटनर (2018) जैसे वीडियो शामिल हैं। इन सबके साथ ही एरियाना विक्टोरियस, विंक्स क्लब, सैम एंड कैट, फैमिली गाय, नॉक नॉक लाइव, द वॉइस और वन लव मैनचेस्टर जैसे फिल्मों और टीवी सीरियल में भी बेहतर अदाओं से अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।

Web Title: Such love from the pig to the actress, Returned Boyfriend's ring ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया