मुख्य समाचार
 

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, बोले...बसपा के बिना गठबंधन नहीं


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/11/2018 15:35:10
308 Views

 Bhopal. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा खुलासा किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के बगैर हम किसी के साथ गठबंधन नहीं कर सकते। इसलिए हमने मध्य प्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन नहीं किया है। 

Akhilesh Yadav Ne Kaha Bsp Ke Baigar Kisi Se Nahi Kar Sakte Gathbandhan

  सपा ने जारी किया घोषणा पत्र

अखिलेश यादव ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के लिए घोषणा पत्र जारी किया है। इस दौरान उन्होंने  कहा कि इस घोषणा पत्र में हमारी पार्टी ने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों व महिलाओं की सुरक्षा पर फोकस किया है। सपा प्रमुख ने कहा कि सपाई जो कहते हैं वहीं करते हैं, हमारी कथनी और करनी में अंतर नहीं होता है। 

Akhilesh Yadav Ne Kaha Bsp Ke Baigar Kisi Se Nahi Kar Sakte Gathbandhan

  बसपा के बगैर कांग्रेस का प्रस्ताव ठुकराया

सपा प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने बसपा से गठबंधन नहीं किया और जब सपा की तरफ हाथ बढ़ाया तो हमने भी उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। अखिलेश कहा कि हम बसपा के बगैर किसी दल के साथ गठबंधन नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा अच्छा हुआ हमारा कांग्रेस से गठबंधन नहीं हुआ। अब हमको कांग्रेस की गलितयां निकालने का मौका मिला है।

Web Title: Akhilesh Yadav Ne Kaha Bsp Ke Baigar Kisi Se Nahi Kar Sakte Gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया