मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

UPTET 2018 की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक


NAZO ALI SHEIKH 21/11/2018 16:42:56
254 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश बोर्ड जल्द ही उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता एग्जाम (यूपीटीईटी) 2018 के लिए आंसर की जारी करेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो आंसर की आज ऑफिसियल वेबसाइट, upbasiceduboard.gov.in दिखाई जा सकती है, जिन उम्मीदवारों ने एग्जाम के लिए आवेदन किया है। वह अपनी आंसर की नीचे दी गई जानकारी की मदद से देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें..यूपी पीसीएस मेंस में 1993 अभ्यार्थी सफल, नोटिस बोर्ड पर लगी सूची

Want to know UPTET 2018, Read Full News

  ऐसे चेक करें आंसर की

सबसे पहले यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग ऑन करें। होमपेज पर दिए लिंक 'प्राथमिक और उच्च प्राथमिक यूपीटीईटी 2018 उत्तर कुंजी' पर क्लिक करें। अपनी आवश्यकता के अनुसार यूपीटीईटी 2018 उत्तर कुंजी पर क्लिक करें। दिए गए निर्देश के अनुसार उत्तर कुंजी जांचें और इसे डाउनलोड करें।

यह भी पढ़ें... चुनाव परिणाम आने से पहले मायावती का बड़ा ऐलान, BJP और कांग्रेस को बताया नागनाथ-सांपनाथ

Want to know UPTET 2018, Read Full News

  यूपीटीईटी 2018 आंसर की

बता दें कि आज आंसर की जारी होने के बाद, उम्मीदवारों को 23, 24 नवंबर 2018 तक अपने इसूज को सॉल्व करने का मौका मिलेगा। इसके बाद यूपी बोर्ड 30 नवंबर, 2018 को यूपीटीईटी 2018 की आखिरी आंसर की जारी करेगा। फिर एग्जाम के आखिरी रिजल्ट यूपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

Web Title: Want to know UPTET 2018, Read Full News ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया