मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मध्य प्रदेश के चुनावी अखाड़े में गरजे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, लोकतंत्र और कानून का राज खतरे में


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/11/2018 17:11 PM
100 Views

Indore. मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनेताओं की रैलियां भी तेजी के साथ बढ़ रही है। बुधवार को पहली बार देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में जनसभा की। इस दौरान पूर्व पीएम ने केंद्र की मोदी व राज्य की शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार लोकतंत्र को कमजोर करने में लगी हुई वहीं राज्य की शिवराज सरकार व्यापम महाघोटाले में फंसी हुई है। इन सरकारों का यही है विकास कार्य।

यह भी पढ़ें...निरंकारी भवन हमला : पंजाब का ही था हमलावर हुआ गिरफ्तार, पाकिस्तान में बैठे मास्टरमांइड ने दिया था हुक्म

  मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

इस दौरान मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में देश में 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। मगर सरकार ने वादाखिलाफी किया। अगर यह संबं​धित विभाग से आंकड़े निकाले जाएं तो पता चलेगा पिछले 4 सालों में कुछ हजार ही नौकरी मिली होगी। 

  राफेेल में जरूर कुछ दाल में काला है

मनमोहन सिंह ने इंदौर में कहा कि राफेल मामले यह सरकार फंसी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार को राफेल मामले में देश के सामने सच्चाई रख देनी चाहिए। पूर्व पीएम ने कहा कि मोदी सरकार राफेल मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति नहीं बना रही है जिससे लगता है कि दाल में कुछ काला है।

यह भी पढ़ें...सीएम पर्रिकर को 48 घंटे में इस्तीफे का अल्टीमेटम, घर के बाहर सड़कों पर उतरे लोग

Web Title: Madhya Pradesh Me Garje Manmohan Sing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया