मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग: महबूबा बोलीं- महागठबंधन से बेचैन हो उठी भाजपा


ABHIMANYU VERMA 22/11/2018 09:59 AM
274 Views

New Delhi. जम्मू-कश्मीर में गठबंधन के जरिए सरकार बनाने के लिए दो पार्टियों की ओर से दावा ठोका गया। लेकिन इसके बाद ही राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को विधानसभा ही भंग कर दिया। इस पर पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में एक महागठबंधन के विचार ने ही भाजपा को बेचैन कर दिया। 

Assembly dissolved in Jammu and Kashmir

वहीं, नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर विधानसभा भंग किए जाने को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि उनकी पार्टी पांच महीनों से विधानसभा को भंग किये जाने का दबाव बना रही थी। उन्होंने कहा कि यह कोई संयोग की बात नहीं हो सकती कि महबूबा मुफ्ती के दावा पेश किये जाने के कुछ ही मिनटों के अंदर ही अचानक विधानसभा को भंग किये जाने का आदेश आ गया।

Assembly dissolved in Jammu and Kashmir

महबूबा ने ट्वीट करके कहा कि पिछले पांच महीनों से राजनीतिक संबद्धताओं की परवाह किये बगैर उन्होंने इस विचार को साझा किया था कि विधायकों की खरीद फरोख्त और दलबदल को रोकने के लिए विधानसभा को भंग किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लेकिन उनकी बातों को नजरअंदाज किया गया। लेकिन किस ने सोचा था कि महागठबंधन का विचार इस तरह की बैचेनी देगा।

यह भी पढ़ें:-......सीएम केजरीवाल पर​ मिर्च से हमला करने वाले को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया 

वहीं, राज्यपाल मालिक की फ़ैक्स वाली बात तंज़ कसते हुए उन्होंने कहा कि आज की तकनीक के दौर में यह बहुत विचित्र बात है कि राज्यपाल आवास पर फैक्स मशीन से उनको फैक्स नहीं मिला। लेकिन विधानसभा भंग किये जाने के बारे में तेजी से बयान जारी किया गया।

Web Title: Mahbuba mufti statement on Assembly dissolved in Jammu and Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया