मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

नरम हुए तेज प्रताप यादव, मां राबड़ी से फोन पर कही ये बड़ी बात 


ABHIMANYU VERMA 22/11/2018 10:57:44
423 Views

Mathura. तलाक को लेकर जिद पर अड़े तेजप्रताप यादव के स्वभाव में नरमी देखने को मिली है। तेजप्रताप ने हाल ही में अपनी मां राबड़ी देवी से फोन पर बात की और कहा है कि वह लोग उनकी चिंता न करें। वह जल्द ही पटना पहुंच जाएंगे। सूत्रों की माने तो तेजप्रताप उस दौरान यूपी के वृंदावन में मौजूद थे, जहां से वह प्रयागराज में गंगा स्नान के बाद 23 नवंबर को पटना लौटेंगे। 

Tajratap said to Rabri that do not worry I

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक नवंबर को पटना स्थित फैमिली कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसके बाद से वह घर से बाहर हैं। उनका परिवार उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहा है। 

सूत्रों की माने तो तेजप्रताप ने मथुरा में अपने दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा कि उनका घर में किसी से झगड़ा या मनमुटाव नहीं है। पिता की तबीयत जल्द ठीक हो, इसकी कामना के लिए वह मथुरा में ठहरे। उन्होंने प्रसाद से ये भी कहा कि वह अपने छोटे भाई तेजस्वी को बहुत चाहते हैं। उनका भाई राजनीति का अर्जुन है, जिसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें...राबड़ी ने तेजप्रताप को लेकर दिया बड़ा बयान, RJD समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर

Tajratap said to Rabri that do not worry I

सूत्रों की माने तो तेजप्रताप लगातार मां, भाई व बहन मीसा से फोन पर बीच-बीच में बात कर रहे हैं।

Web Title: Tajratap said to Rabri that do not worry I'll be back soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया