मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

राजभर पर आगबबूला हुए अयोध्या के संत, हुई तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग 


GAURAV SHUKLA 22/11/2018 11:43 AM
265 Views

Lucknow. अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चाओं में रहने वाले योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ अयोध्या के संतों का गुस्सा भड़क उठा है। भगवान राम और अयोध्या में राम मंदिर पर ओम प्रकाश राजभर की विवादित टिप्पणी के बाद संत समाज की ओर से उन्हें तत्काल मंत्री पद से हटाने की मांग की गयी है। संतो ने साफ कहा कि मंदिर निर्माण पर की गयी ओछी टिप्पणी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राजभर के विषय में संत समाज का कहना है कि वह रहते तो सरकार में है लेकिन सरकार की पीठ में खंजर भोंक रहे हैं। यह कार्य सिर्फ विभाजक तत्व ही कर सकता है। 

om prakash rajbhar ko hatane ki hui mang
गौरतलब है कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या के साधू संतो को कारोबारी और राम मंदिर के नाम पर पैसा कमाने वाला बताया था। जिसके चलते संत समाज खासा नाराज हुआ था। विहिप मीडिया प्रभारी शरद शर्मा के अनुसार संतो पर अमर्यादित टिप्पणी अशिष्ट व्यक्ति ही कर सकता है। राजभर मर्यादा खो चुके हैं और एक संत द्वारा चलाई जा रही सरकार में रहते हुए उनकी यह सोच निर्लज्जता को दर्शाता है। 

Web Title: om prakash rajbhar ko hatane ki hui mang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया