राजभर पर आगबबूला हुए अयोध्या के संत, हुई तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग 


GAURAV SHUKLA 22/11/2018 11:43 AM
330 Views

Lucknow. अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चाओं में रहने वाले योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ अयोध्या के संतों का गुस्सा भड़क उठा है। भगवान राम और अयोध्या में राम मंदिर पर ओम प्रकाश राजभर की विवादित टिप्पणी के बाद संत समाज की ओर से उन्हें तत्काल मंत्री पद से हटाने की मांग की गयी है। संतो ने साफ कहा कि मंदिर निर्माण पर की गयी ओछी टिप्पणी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राजभर के विषय में संत समाज का कहना है कि वह रहते तो सरकार में है लेकिन सरकार की पीठ में खंजर भोंक रहे हैं। यह कार्य सिर्फ विभाजक तत्व ही कर सकता है। 

om prakash rajbhar ko hatane ki hui mang
गौरतलब है कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या के साधू संतो को कारोबारी और राम मंदिर के नाम पर पैसा कमाने वाला बताया था। जिसके चलते संत समाज खासा नाराज हुआ था। विहिप मीडिया प्रभारी शरद शर्मा के अनुसार संतो पर अमर्यादित टिप्पणी अशिष्ट व्यक्ति ही कर सकता है। राजभर मर्यादा खो चुके हैं और एक संत द्वारा चलाई जा रही सरकार में रहते हुए उनकी यह सोच निर्लज्जता को दर्शाता है। 

Web Title: om prakash rajbhar ko hatane ki hui mang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया