बुलंदशहर : सगी बहनों से तीन तलाक, हलाला का दबाव और इनकार पर दुष्कर्म का प्रयास 


GAURAV SHUKLA 22/11/2018 12:25 PM
149 Views

Lucknow. यूपी के बुलंदशहर जनपद अंतर्गत कोतवाली देहात क्षेत्र में दो सगी बहनों को उनके पतियों तलाक दे दिया। पीड़िताओं का आरोप है कि पति द्वारा तलाक दिये जाने के बाद पुनः निकाह करने की बात पर ससुर ने दोनों पर हलाला का दबाव बनाया। वहीं जब उन्होंने इस बात से इन्कार किया तो एक पति ने घर में घुस जबरन पीड़ित पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करते हुए मारपीट की और बच्चे को अपने साथ ले गया। 

apradhnama bulandsahar teen talaq halala or rape ka prayash
पीड़िता के पिता द्वारा दी गयी तहरीर के मुताबिक उन्होंने अपनी दोनों बेटियों का निकाह धमैड़ा अड्डा क्षेत्र के रहने वाले दो सगे भाइयों के साथ किया था। आरोप है कि निकाह के बाद ही ससुर ने दोनों पुत्रियों पर गलत नीयत रखी। इसी बीच छेड़छाड़ के साथ ही दोनों के साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया गया। जब दोनों ने इसका विरोध किया तो मारपीट की गयी और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया। फिर 20 अक्टूबर को दोनों दामादों ने घर आकर तलाक दे दिया और धमकी देते हुए वहां से चले गये। 
पीड़िता के पिता के अनुसार दोनों दामाद ने पुनः घर आकर पुत्रियों से फिर निकाह करने की बात कही और पिता के साथ हलाला करने का दबाव बनाया। लेकिन दोनों पुत्रियों ने ससुर के साथ हलाला से इनकार कर दिया। दूसरी ओर पीड़ित महिला की मां के अनुसार 19 की शाम एक दामाद घर में घुस आया और पुत्री से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। फिर जब पुत्री ने इनकार किया तो मारपीट की घटना के बाद युवक बच्चे को लेकर फरार हो गया। इस घटना के बाद बच्चे को कहीं और छोड़ युवक पुनः घर आया और पुत्री से अश्लीलता करते हुए मारपीट की। 

Web Title: apradhnama bulandsahar teen talaq halala or rape ka prayash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया