मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

शिवपाल का अयोध्या मामले में बड़ा बयान, कहा- नहीं बनना चाहिए राम मंदिर


ABHIMANYU VERMA 22/11/2018 12:13:11
225 Views

Kanpur. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। शिवपाल ने कहा है कि विवादित भूमि पर राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के पास मंदिर निर्माण के लिए बहुत सी जमीनें है, वह कहीं भी मंदिर बन सकती है। 

Shivpal Yadav said that Ram temple should not be built in Ayodhya

बता दें कि शिवपाल गोविंदनगर में शहीद मेजर अविनाश सिंह भदौरिया पार्क में आयोजित अभिनंदन समारोह में शिकरत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर हो रही राजनीति को भाजपा का चुनावी स्टंट बताया। 

Shivpal Yadav said that Ram temple should not be built in Ayodhya

यह भी पढ़ें...राजभर पर आगबबूला हुए अयोध्या के संत, हुई तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग  

वहीं, संसद से कानून बनाकर मंदिर निर्माण पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय और आपसी सहमति के बिना मंदिर नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सभी सामान विचारधारा वाली पार्टियां ही मिलकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगी। 

Web Title: Shivpal Yadav said that Ram temple should not be built in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया