मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि मेरे बिना 2019 में नहीं बन पाएगी केंद्र में सरकार-मुलायम


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/11/2018 18:52 PM
103 Views

Mulaym Bole 2019 Mere Bina Nahi Ban Paygi Sarkar

Lucknow. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने 80वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा है। मुलायम सिंह ने कहा कि मेरे बिना 2019 में कोई भी सरकार नहीं बना सकता। 2019 में सपा किंगमेकर बनेगी। 

Mulaym Bole 2019 Mere Bina Nahi Ban Paygi Sarkar

  मुलायम ने काटा केक

सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने गुरुवार को सपा मुख्यालय पर अपने जन्मदिन का केक काटा। इस दौरान मुलायम सिंह ने सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को आर्शीवाद ​दिया। सपा नेताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि सपा की नीतियां गरीबों,किसानों,नौजवानों को साथ लेकर चलने की है। हमारी पार्टी महिलाओं को विशेष अवसर देने की पक्षधर है। उन्होंने कहा कि अगर महिलाएं साथ रहेंगी तो सरकार भी बनेगी और पार्टी भी मजबूत होगी।

  दिल्ली में कैसे बनेगी सरकार इस पर कार्यकर्ता करें विचार

मुलायम सिंह ने 2019 के चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यूपी में सपा की सरकार तो बनेगी ही साथ केंद्र की सत्ता पर कैसे कब्जा होगा इस पर विचार सभी कार्यकर्ताओं को विचार करने की जरुरत है।

  हमारे बगैर दिल्ली में नहीं बन पाएगी सरकार

सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ऐसे हालात पैदा कर दो कि आपके बगैर दिल्ली में सरकार न बन सके। दिल्ली सरकार ही सबकुछ है। उन्होंने सपा नेताओं से कहा कि मंडल स्तर पर कार्यक्रम कराइए मैं सभी कार्यक्रम में आऊंगा। 

 

Mulaym Bole 2019 Mere Bina Nahi Ban Paygi Sarkar

 

Web Title: Mulaym Bole 2019 Mere Bina Nahi Ban Paygi Sarkar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया