मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

नेताजी के बर्थडे पर हुआ शिवपाल का बड़ा अपमान, जिसे नहीं पाएंगे भूल


ABHIMANYU VERMA 23/11/2018 10:19 AM
502 Views

Etawah. समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को मुलायम सिंह यादव का 80वां जन्मदिन मनाया। वहीं, मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव की पार्टी ने इसे धर्मनिरपेक्षता दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की तरफ से सैफई में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, लेकिन मुलायम सिंह ने शिवपाल के उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दरअसल, काफी इंतजार के बावजूद मुलायम सिंह यादव इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। 

Shivaapal will never be able to forget the humiliation on Netaji

बता दें कि शिवपाल यादव को पूरी उम्मीद थी कि नेताजी इस कार्यक्रम में जरूर पहुंचेंगे, लेकिन मुलायम सिंह नहीं पहुंचे तो शिवपाल ने अपने बेटे अंकुर के साथ खुद केक काटकर उनके जन्मदिन का जश्न मनाया। यही नहीं, उन्होंने कहा कि मुलायम चापलूसों और चुगलखोरों के चक्कर में हैं। 

Shivaapal will never be able to forget the humiliation on Netaji

यह भी पढ़ें:-...मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि मेरे बिना 2019 में नहीं बन पाएगी केंद्र में सरकार-मुलायम

शिवपाल ने कहा कि नेताजी को यहां आना चाहिए था, उन्हें निमंत्रण दिया गया था। अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ना चाहिए। नेताजी का सपा में अपमान हुआ है। नेताजी के साथ रहने की वजह से उनका भी अपमान हुआ, उनका तो कोई झगड़ा भी नहीं था। वह चापलूस और चुगलखोरों से दूर रहें।

Web Title: Shivaapal will never be able to forget the humiliation on Netaji's birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया