मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

अखिलेश बोले, 15 लाख तो नहीं मिलने वाला, हम 5 लाख का घर देंगे 


GAURAV SHUKLA 23/11/2018 11:03 AM
125 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार (23-11-2018) को मध्य प्रदेश के गढ़ विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारी संख्या में उपस्थित जनता का जोश और उत्साह बता रहा है कि परिवर्तन होने वाला है। मध्य प्रदेश में समाजवादियों की जीत को देश की आबादी का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश भी देखेगा। इस चुनाव पर देश की नज़र है। इसके बाद देश का चुनाव शुरू हो जाएगा। मध्य प्रदेश की जनता ने भाजपा की बातों में आकर अपनी रोटी जलाई है। उससे पहले 10 साल मध्य प्रदेश में गरीब की रोटी जलती रही। इसलिए इस बार रोटी पलट दो। कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं है। हमने कांग्रेस के लोगों से कहा, लेकिन उन्होंने गठबंधन नहीं किया।

akhilesh bole 15 lakh ni 5 lakh ka ghar dnge
अखिलेश यादव ने कहा कि पूछो विदेश से कितना कालाधन आया? कृषि विभाग अपनी रिपोर्ट में कह रहा है कि नोटबंदी से किसान बीज नहीं खरीद पाया। हमारी भोली भाली जनता ने विश्वास कर लिया, लेकिन अब इंतजार मत करना। कोई 15 लाख रूपया नहीं मिलने वाला है। हम मध्य प्रदेश में गरीबों को 5 लाख का घर देंगे। उन्होंने यह भी कहा इस देश में भाजपा राज में 42 हजार बड़े लोग देश छोड़कर चले गए। 12 हजार लोगों ने देश की बैंकों का पैसा गंवा दिया। इनमें 01 हजार कांग्रेस और 01 हजार भाजपा के लोग है। इनमें एक भी समाजवादी नहीं मिलेगा। समाजवादी एक घंटे में किसान का कर्ज माफ कर देंगे। किसान इसलिए बदहाल है कि कांग्रेस के रास्ते पर भाजपा चल रही है। हमने यूपी में बहुत करीब से देखा है कि जो भाजपा है वही कांग्रेस है। हमें लगा था कि कांग्रेस का दिल बड़ा है, लेकिन उनका दिल भी भाजपा की तरह छोटा है। 

akhilesh bole 15 lakh ni 5 lakh ka ghar dnge अखिलेश यादव ने कहा कि देश के सामने आज लोकतांत्रिक खतरा है, जिसे भाजपा कहते हैं। इस चुनाव के बाद देश का चुनाव होना है और प्रधानमंत्री बनने के लिए उत्तर प्रदेश में आना होगा। इस बार समाजवादी लोग मिलकर तय करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा? पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा विधवा पेंशन देने की बात कर रही है। हम पेंशन दे रहे थे तो भाजपा ने उसे रोक दिया। हम गरीब माताओं को 2 हजार प्रतिमाह पेंशन देंगे। उत्तर प्रदेश में लैपटाॅप और डेटा बांटने का वादा भाजपा ने किया जो कि अब तब नहीं दिया। अब मध्य प्रदेश में स्कूटी देने को कह रहे हैं। उनसे पूछो, पेट्रोल का पैसा कौन देगा? उन्होंने कहा कि परिवर्तन वोट से ही होगा क्योंकि ये सरकार वोट से ही आई है। मतदाता मौके का इंतजार करें।

Web Title: akhilesh bole 15 lakh ni 5 lakh ka ghar dnge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया