सिग्नेचर ब्रिज पर हादसा, बाइक सवार दो लड़कों की मौत 


GAURAV SHUKLA 23/11/2018 13:24 PM
144 Views

Lucknow. दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। ब्रिज पर तेज रफ्तार बाइक सवार दो लड़कों की हादसे के दौरान मौत हो गयी। वहीं इस हादसे को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार बाइक सवार को पैर स्ट्रीट लाइट के पोल में जा फंसने से यह हादसा हुआ और लड़कों की मौत हो गयी। मौजूद लोगों के अनुसार पुल पर डिवाइडर के बीच स्ट्रीट लाइट के पोल पर वायर निकला हुआ था जिसमें बाइक सवार का पैर फंसा और तेज रफ्तार बाइक उछल कर रेलिंग में टंग गयी। यह हादसा सुबह तकरीबन 8.45 पर हुआ। 

signature bridge par hadsa 2 ki maut
दुर्घटना का शिकार दोनों लड़कों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। उनकी उम्र 22 से 25 साल के बीच की बताई जा रही है जो कि शास्त्री पार्क की ओर से आ रहे थे। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस पुल का उद्घाटन किया था। इस ब्रिज की खासियत में यह भी शुमार है कि उस पर 154 मीटर का एक ग्लास बॉक्स भी है जो कि पर्यटक स्थल के रूप में लोगों को शहर का बर्डस आई व्यू देता है। 

Web Title: signature bridge par hadsa 2 ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया