मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

सेमीफाइनल में शानदार फॉर्म के बावजूद मिताली को कप्तान ने रखा बाहर


SUJEET KUMAR 23/11/2018 12:26:43
165 Views

New Delhi. महिला टी-20 विश्वकप के सेमी फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार फॉर्म में होने के बावजूद मिताली राज को मैच से बाहर रखा गया, जिसे लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। सेमीफाइनल में इंग्लैंड से आठ विकेट से मात खाने के बाद भारतीय टीम की कप्‍तान हरमनप्रीत कौर सवालों के घेरे में हैं। हालांकि इस पर हरमनप्रीत कौर का कहना है कि उन्‍हें कोई खेद नहीं हैं। उनका कहना है कि यह फैसला टीम के हित को ध्‍यान में रखते हुए लिया गया था, जिस पर उन्‍हें कोई अफसोस नहीं है।  

icc women

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा कि हमने जो भी फैसला किया, वह टीम के हित में किया। कई बार यह सही रहता है और कई बार नहीं। मुझे इसका खेद नहीं है। हमारी टीम ने पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे गर्व है। बता दें कि टॉस के वक्त कप्तान ने कहा था कि मिताली के चयन की बात नहीं है, यह विजयी संयोजन को बनाए रखना है। इस फैसले पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन और पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने भी सवाल उठाए थे। 

यह पढ़ें...Women s World T20 2018 : एक बार फिर टूटा भारत का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना, इंग्लैंड ने दी मात

icc women

कप्तान हरमनप्रीत का कहना है कि यह हमारे लिए सीख है, क्योंकि हमारी टीम युवा है। कई बार आपको विकेट के हिसाब से अपना खेल बदलना पड़ता है। इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और विकेट को अच्छी तरह से समझा। उन्होंने स्वीकार किया कि बड़े मैचों में मानसिक मजबूती एक मसला है, और उनकी युवा टीम को इसमें खुद को बेहतर करना होगा।

Web Title: icc women's world T20 2018 india vs england ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया