मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कांग्रेस नेता के बयान पर भड़के राहुल गांधी, कहा- ये हमारे आदर्शों के खिलाफ


ABHIMANYU VERMA 23/11/2018 13:59:55
450 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता डॉ. सीपी जोशी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और साध्वी ऋतंभरा की जाति पूछे जाने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने नाराजगी जाहिर की है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि सीपी जोशी जी का बयान कांग्रेस के आदर्शों के विपरीत है। पार्टी के नेता ऐसा कोई बयान न दें जिससे समाज के किसी भी वर्ग को दुःख पहुंचे।

Rahul expresses dissatisfaction over CP Joshi

बता दें कि डॉ. सीपी जोशी ने बुधवार को पीएम मोदी और साध्वी ऋतंभरा पर एक जनसभा के दौरान जातिगत टिप्पणी की थी, हालांकि बाद में जोशी ने बयान पर माफी मांग ली।

यह भी पढ़ें...कमलनाथ का बड़ा खुलासा: मायावती की इन मांगों के चलते नहीं हो पाया कांग्रेस-बसपा गठबंधन 

  क्या था जोशी का बयान 

जानकारी के मुताबिक नाथद्वारा के सेमा गांव में बुधवार को चुनावी सभा के दौरान सीपी जोशी ने कहा था कि ऋतंभरा और मोदी की जाति क्या है, ये हिंदू धर्म के बारे में कैसे बात करते हैं? उन्होंने कहा कि इस देश में अगर धर्म के बारे में कोई जानता है तो सिर्फ पंडित जानता है। जोशी ने उमा भर्ती पर निशाना साधते हुए कहा था कि अजीब देश हो गया है। उमा भारती लोधी समाज की हैं और वो हिंदू धर्म की बात कर रही हैं। 

Rahul expresses dissatisfaction over CP Joshi

जोशी ने आगे कहा कि भाजपा के नेता कहते हैं कि कांग्रेसी हिंदू नहीं हैं। आखिर उन्हें सर्टिफिकेट देने का अधिकार किसने दे दिया है? क्या उन्होंने एक भी विश्वविद्यालय खोला है? अगर धर्म के बारे में कोई जानता है तो वह सिर्फ उनके ब्राह्मण हैं। 

Rahul expresses dissatisfaction over CP Joshi

Web Title: Rahul expresses dissatisfaction over CP Joshi's statement about The caste of PM Modi and Ratambhara ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया