मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

दीपिका-रणवीर ने अपने मेहमानों को दिया अनोखा रिटर्न गिफ्ट


SHREYA 23/11/2018 15:36:39
339 Views

Mumbai: हाल ही में बेंगलुरु में हुए अपने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के बाद दीपवीर मुंबई वापस लौट आए हैं। अब वह मुंबई में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन पार्टी की तैयारियों में जुट गए हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी करने बाद अपनी पहली वेडिंग रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरू के लीला पैलेस होटल में की थी, जिसमें परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी।

Deepika-Ranveer wedding return gift

आपको बता दें कि दीपवीर मुंबई में 2 रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं, एक 28 नवम्बर को और दूसरी एक दिसम्बर को। एक दिसम्बर को होने वाली रिसेप्शन पार्टी मुंबई के 'द ग्रैंड हयात' में रात 9 बजे से शुरू होगी, जिसकी थीम 'ब्लैक टाइ' रखी गई है। एक दिसम्बर को होने वाली इस रिसेप्शन पार्टी में फिल्मी जगत के कई सितारे शामिल होंगे। 

Deepika-Ranveer wedding return gift

  इस अनोखे रिटर्न गिफ्ट ने कर दिया सभी को हैरान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। दीपवीर की शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। फिर चाहें वो उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें हो या फिर दीपवीर की शादी या रिसेप्शन का कार्ड। हाल ही में दीपिका-रणवीर की शादी के रिटर्न गिफ्ट की तस्वीरें सामने आयीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Deepika-Ranveer wedding return gift

बता दें कि दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में आए मेहमानों से कोई भी गिफ्ट नहीं लिया, लेकिन उन्होंने सभी मेहमानों को एक बेहद कीमती और आकर्षित रिटर्न गिफ्ट दिया। रिटर्न गिफ्ट के तौर पर वर वधू ने सभी मेहमानों को सिल्वर प्लेटेड फोटो फ्रेम के साथ दीपवीर द्वारा लिखे हैंड नोट को दिया।

Deepika-Ranveer wedding return gift

शादी और रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर अपनी आने वाली फिल्मों के काम में व्यस्त हो जाएंगे। जहां एक तरफ रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में लग जाएंगे। वहीं दूसरी ओर दीपिका मेघना गुलज़ार की एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म में लीड भूमिका में नज़र आएंगी।

Web Title: Deepika-Ranveer wedding return gift ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया