मुख्य समाचार
 

छावनी में तब्दील हुई अयोध्या, चप्पे-चप्पे पर ब्लैक कमांडो तैनात


ABHIMANYU VERMA 23/11/2018 17:32:45
211 Views

Ayodhya. अयोध्या में 25 नवंबर को विहिप की प्रस्तावित धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आर्शीवाद उत्सव को लेकर तनाव का माहौल बनता जा रहा है। वहीं, सुरक्षा के तहत पूरे जिले को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। यहां पर आस-पास के जिलों की पुलिस समेत 48 कंपनी पीएसी तैनात की गई है। साथ ही चप्पे-चप्पे पर ब्लैक कमांडो तैनात किया गया है और शहर की निगरानी ड्रोन कैमरों के जरिए की जा रही है।  

Security extended in Ayodhya

बता दें कि विहिप की तरफ से दावा किया जा रहा है कि एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने और कानून-व्यवस्था के मद्देनजर अयोध्या में भारी तादाद में फोर्स की तैनाती की गई है। इस बारे में डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि सुरक्षा के तहत अयोध्या को आठ जोन व 16 सेक्टर में बांटा गया है। 

Security extended in Ayodhya

यह भी पढ़ें:-.... राम मंदिर को लेकर स्वामी परमहंस ने दी चेतावनी : आज चिता पूजन...छह दिसंबर को करेंगे आत्मदाह

उन्होंने कहा कि हर जोन व सेक्टर में पुलिस व प्रशासनिक अफसर तैनात किए गए हैं। इसके अलावा पीएसी बल की संख्या बढ़ाकर 48 कंपनी कर दी गई है। पहले 20 कंपनी लगाई गई थी। एसपी स्तर के पांच, अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के 15 व 19 सीओ की अतिरिक्त तैनाती की गई है। 

Web Title: Security extended in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया