मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

17 मिनट में मस्जिद तोड़ी गयी तो कानून बनाने में कितना समय लगेगा : शिवसेना


ABHIMANYU VERMA 23/11/2018 18:02:25
161 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा पर राम मंदिर निर्माण का दबाव बढ़ता जा रहा है। हिंदू संगठन और संत बार-बार 1992 के घटनाक्रम को दोहराने की धमकी दे रहे हैं। वहीं, 25 नवंबर को विहिप की प्रस्तावित धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आर्शीवाद उत्सव को लेकर तनाव का माहौल बनता जा रहा है, जिसके चलते पूरे जिले को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का एक बड़ा बयान सामने आया है।

Sanjay Raut asked how long will it take to create a law for building Ram temple

राउत ने अपने ताजा बयान में मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाने पर ज़ोर देते हुए कहा है कि हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है। राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा देश में उसका घूमना मुश्किल होगा। 

यह भी पढ़ें:-....संगीनों के साए में अयोध्या, सियासी गर्मी के बीच सीएम नागपुर में

Sanjay Raut asked how long will it take to create a law for building Ram temple

बता दें कि अयोध्या में 25 नवंबर को विहिप की प्रस्तावित धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आर्शीवाद उत्सव को लेकर तनाव का माहौल बनता जा रहा है। यहां पर आस-पास के जिलों की पुलिस समेत 48 कंपनी पीएसी तैनात की गई है। शहर की निगरानी ड्रोन कैमरों के जरिए की जा रही है। विहिप की तरफ से दावा किया जा रहा है कि एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने वाली है। 

Sanjay Raut asked how long will it take to create a law for building Ram temple

Web Title: Sanjay Raut asked how long will it take to create a law for building Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया