विवेक तिवारी हत्याकांड : आरोपी कांस्टेबल को क्लीन चिट देने की तैयारी में एसआईटी


ABHIMANYU VERMA 24/11/2018 12:02:25
511 Views

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ के बहुचर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड में एसआईटी की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। वहीं, इस मामले में एक आरोपी को क्लीन चिट देने की तैयारी हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, जांच में दूसरे आरोपी कांस्टेबल संदीप कुमार का इस घटना से सीधे तौर पर संबंध नहीं पाया गया है, जिसे लेकर एसआईटी उसे क्लीन चिट देने की तैयारी में है। 

Vivek Tiwari murder case ready to give clean chit to accused constable Sandeep Kumar

बता दें कि विवेक तिवारी की हत्या के वक्त संदीप मुख्य आरोपी प्रशांत चौधरी के साथ घटनास्थल पर मौजूद था। हालांकि संदीप को क्लीन चिट देने को लेकर अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। सबूतों और चश्मदीद गवाह सना खान के बयान से यह बात से साफ हुआ है कि घटना के वक्त संदीप बाइक पर प्रशांत के पीछे बैठा था।  

यह भी पढ़ें:-...नगर निगम में ओएसडी बनाई गयी कल्पना, डिप्टी सीएम ने विवेक के घर पहुंच सौंपा नियुक्ति पत्र

Vivek Tiwari murder case ready to give clean chit to accused constable Sandeep Kumar

वहीं, प्रशांत के विवेक की कार के पास पहुंचने पर वह गाड़ी बाइक से उतरा था। इसके अलावा संदीप ने प्रशांत को गोली मारने के लिए उकसाया नहीं था। यही नहीं संदीप पहली बार प्रशांत के साथ ड्यूटी कर रहा था। प्रशांत के बयान से भी एसआइटी को तमाम जानकारियां मिली हैं। 

Vivek Tiwari murder case ready to give clean chit to accused constable Sandeep Kumar

जिसके बाद ऐसा में माना जा रहा है कि एसआईटी कांस्टेबल संदीप कुमार को विवेक तिवारी हत्याकांड में क्लीन चिट दे सकती है।

Web Title: Vivek Tiwari murder case ready to give clean chit to accused constable Sandeep Kumar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया