मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

भाजपा का है राजनीतिक स्टंट राम मंदिर मुद्दा : मायावती


ABHIMANYU VERMA 24/11/2018 14:23 PM
143 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सियासत जारी है। इस मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले चार साल में मोदी सरकार ने जनहित से जुड़ा कोई भी काम नहीं किया और अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए वह अयोध्या में राममंदिर के मुद्दे को उठा रही है।

Mayawati said Ram temple issue is BJP

बता दें कि अयोध्या में 25 नवंबर को विहिप और शिवसेना की रैली होने जा रही है, जिसको लेकर पूरे जिले में तनाव का माहौल है। वहीं, पूरे जिले को छवानी में तब्दील कर दिया है। यहां पर करीब 70 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं, जिसमें आस-पास के जिलों की पुलिस और ब्लैक कमांडो भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें:-...पीएम बनाने के समर्थन पर मायावती का चौंकाने वाला बयान, भीम आर्मी में मचा हड़कंप

इस मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि पिछले साढ़े चार साल में पीएम मोदी सब जगह जाकर सिर्फ चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। सरकार की विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए अयोध्या में राममंदिर के मुद्दे को उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा का मकसद साफ होता तो मंदिर के लिए पांच साल तक तक इंतजार करने की जरूरत नहीं थी। यह उनकी राजनीतिक रणनीति है और शिवसेना व वीएचपी उनके षड्यंत्र का हिस्सा हैं।

Mayawati said Ram temple issue is BJP

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भाजपा और पीएम मोदी ने 2014 में किए गए अपने वादे का 50 प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है। भाजपा के साथ इस बात की जानकारी पीएम मोदी को भी है। उन्हें लगता है कि वह सत्ता में वापस नहीं होंगे।

Web Title: Mayawati said Ram temple issue is BJP's political stunt ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया