मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मुझसे लड़ने की हिम्मत नहीं तो मां को गली दे रही है कांग्रेस: पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 24/11/2018 17:01 PM
262 Views

Chhatrapur. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को छतरपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता राज बब्बर के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनसे मुकाबला करने की हिम्मत नहीं तो कांग्रेस उनकी मां को गाली देने पर उतर आयी, लेकिन अगर वो यह सोचते हैं कि उनकी मां को गाली देने से कांग्रेसियों की जमानत बच जायेगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की मातायें-बहनें उनको मुंहतोड़ जवाब देंगी। 

Chhatrapur ne kaha ki meri maa ko gali de rahi hai congress

बता दें कि पिछले दिनों यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी की मां की उम्र की तुलना डॉलर की बढ़ती कीमत से की थी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश का चुनाव आखिरी दौर में आते ही भाजपा में उत्साह बढ़ता जा रहा है और कांग्रेस के खेमे में कौन किसकी जमानत बचायेगा, इस बात की चिंता हो रही है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश के सवा सौ करोड़ हमारे हाईकमान हैं, उनकी सरकार किसी मैडम के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है। हाथ में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज हैं और उनकी पार्टी फ्यूज है। 

यह भी पढ़ें:-...अयोध्या : 1992 के बाद पहली बार संतों समेत 2 लाख की भीड़, उद्धव भी पहुंचेंगे

Chhatrapur ne kaha ki meri maa ko gali de rahi hai congress

छतरपुर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं। नोटों की हेराफेरी में जिन लोगों को जमानत पर घूमना पड़ रहा है, वो आज तिलमिलाए घूम रहे हैं। 

Chhatrapur ne kaha ki meri maa ko gali de rahi hai congress

गौरतलब है कि राज बब्बर ने रुपए की गिरती कीमत पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पहले मोदी कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है कि इसका मूल्य तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह की उम्र के करीब जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उस वक्त इज्जत से मनमोहन सिंह का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनकी परंपरा यह नहीं कहती। वो तो यह कहना चाहते हैं कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है। 

Web Title: Chhatrapur ne kaha ki meri maa ko gali de rahi hai congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया