राम मंदिर पर मायावती का बड़ा बयान, ध्यान भटकाने के लिए BJP-शिवसेना उठा रही मंदिर मुद्दा


NAZO ALI SHEIKH 25/11/2018 10:14 AM
441 Views

Lucknow. अयोध्या में 25 नवंबर को धर्मसभा का अयोजन होगा। यहां बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के लोग एकजुट हो रहे हैं। इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने बयान जारी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से आम जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी राम मंदिर अभियान शुरू कर रही है। चार सालों तक सरकार क्या करती रही। अयोध्या मसले का निपटारा सुप्रीम कोर्ट में ही होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें... चुनाव से पहले आया सबसे बड़ा सर्वे, इस पार्टी को लगेगा तगड़ा झटका

ram mandir par mayawati ka bada bayaan,  BJP-Shiv Sena

  छत्तीसगढ़ से बीजेपी साफ

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बीजेपी नहीं आएग। बीजेपी ने अपने कोई भी वादे पूरे नहीं किए हैं। इसलिए बीजेपी को पता है कि लोकसभा चुनाव में भी वह हार जाएगी। इसका मलाल अब बीजेपी की सहयोगी आरएसएस और शिवसेना को भी है। जब कोई मुद्दा बीजेपी के पास नहीं बचा तो सोची समझी रणनीति बनाकर राम मंदिर का मुद्दा उठा दिया है। इसके लिए साधु-संतों, आरएसएस व शिवसेना जैसे लोगों को आगे कर दिया गया है। मामले का निपटारा कोर्ट में ही होना चाहिए।

ram mandir par mayawati ka bada bayaan,  BJP-Shiv Sena

  संगठनों के बहकावे में नहीं आएं

मायावती ने कहा कि जनता  भीम आर्मी और बहुजन यूथ फॉर मिशन के बहकावे में न आएं। कुछ लोग यूथ फॉर मिशन-2019, नेक्स्ट पीएम बहनजी जैसे नामों से संगठन बनाकर स्वार्थ साधने में लगे हुए हैं। ये सब बिकाऊ हैं और बीएसपी के विरोधी हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहें। उन्होंने कहा कि इस तरह के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हों। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपरकास्ट लोगों का बसपा से जुड़ाव न हो इसलिए विरोधी लोग ऐसा कर रहे हैं। बसपा ने युवा वर्ग को जोड़ने के लिए ऐसा कोई भी संगठन नहीं बनाया है।

Web Title: ram mandir par mayawati ka bada bayaan, BJP-Shiv Sena ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया