मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

आज़म खान का बड़ा बयान, कहा- भाजपा ने नहीं शिवसेना ने गिराई थी बाबरी मस्जिद


ABHIMANYU VERMA 25/11/2018 12:32:17
190 Views

Bulandshahar. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विहिप और शिवसेना द्वारा सरकार पर दबाव बनाने की लगातार कोशिश की जा रही है। वहीं, इस मद्दे पर बयानबाजी जारी है। इसी क्रम में सपा के कद्दावर नेता आज़म खान ने राम मंदिर विवाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद का ढांचा भाजपा ने नहीं बल्कि शिवसेना ने गिराया था। उन्होंने अयोध्या में कथित तौर पर मुस्लिम परिवारों के पलायन को लेकर मोदी सरकार पर तंज़ कसते हुए कहा कि सरकार उन्हें रास्ते बताए वह देश से ही पलायन कर जाएंगे। 

Azam Khan said that Shiv Sena had fall Babri Masjid

बता दें कि आजम खान बुलंदशहर के गुलावठी इलाके में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने साक्षी महाराज के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि बलात्कारी पर पूछे गए सवाल का जवाब वह नहीं देंगे। वहीं, आरएसएस पर बोलते हुए सपा नेता ने कहा कि आरएसएस देश में संविधान को नहीं मानती है और न ही राष्ट्रीय ध्वज को मानती है। 

यह भी पढ़ें:-...उद्धव ठाकरे ने पत्नी और बेटे के साथ किए रामलला के दर्शन

Azam Khan said that Shiv Sena had fall Babri Masjid

गौरतबल है कि सपा नेता आजम खान अयोध्या मामले में भाजपा और आरएसएस पर हमला बोलते आए हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि जब दिल्ली में संतो का सम्मेलन हुआ था, जिसमें कहा गया कि संघर्ष नहीं संग्राम होगा। उन्होंने कहा कि उनका निवेदन था कि वह संग्राम में कही नहीं है, वह 6 दिसंबर 1992 को संग्राम में नहीं थे आज भी वह इसमें शामिल नहीं हैं। 

Web Title: Azam Khan said that Shiv Sena had fall Babri Masjid ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया