मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

हिमाचल प्रदेश : पुल से नीचे गिरी बस, नौ लोगों की मौत, 51 घायल


SUJEET KUMAR 26/11/2018 10:15:41
423 Views

Shimla. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है, यहां तेज रफ्तार एक बस पुल से टकराकर नदी में जा गिरी। रविवार को हुए इस हादसे में करीब नौ लोगों की मौत हो गई है, जबकि 51 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी के मुताबिक, शिमला से 168 किलोमीटर दक्षिण रेणुका-ददाहु-नाहन मार्ग पर जिले के खाद्री गांव के पास रविवार शाम साढे़ चार बजे यह हादसा हुआ है। 

Himachal Pradesh Nine dead and 51 injured after a bus fell into river in Nahan

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेंदर सिंह ठाकुर ने बताया कि निजी बस रेणुकाजी से नाहन जा रही थी, तभी वह अनियंत्रित होकर पुल के घेरे को तोड़ती हुई 40 फुट नीचे जलाल नदी में जा गिरी। ठाकुर का कहना है कि यह हादसा चालक की लापरवाही के चलते हो सकता है, क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुल पार करते समय बस तेज गति से चल रही थी।

इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में घायल 51 अन्य लोगों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें... 26/11 की 10वीं बरसी: हमले के आरोपियों की जानकारी देने वाले को अमेरिका देगा 35.5 करोड़ का इनाम

सिरमौर के उपायुक्त ललित जैन ने मामले में मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं और नाहन के एसडीएम से 20 दिन के भीतर रिपोर्ट तलब किया है। वहीं, अधिकारी ने मरने वालों के परिजन के लिए 20-20 हजार रूपये जबकि घायलों को पांच पांच हजार की तात्कालिक सहायता राशि देने की घोषणा की है। 

Web Title: Himachal Pradesh Nine dead and 51 injured after a bus fell into river in Nahan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया