मुख्य समाचार
 

फिल्मों में जलवे बिखेरेंगी हिना खान, इस रोल में ढाएंगी कहर


NAZO ALI SHEIKH 26/11/2018 12:00:25
291 Views

Mumbai. टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिना खान फिल्मों में अपने जलवे दिखाने जा रही हैं। हिना खान अब फिल्मों में एंट्री करेंगी। लंबे समय से हिना खान के फैन्स को भी इस बात का इंतजार था। बताते चलें कि हिना कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। काफी दिनों से इस बात की चर्चा थी कि हिना फिल्मों में अपनी अदाओं से अपने फैन्स को जल्द ही घायल करेंगी। हिना जो फिल्म करने जा रही हैं, उसमें एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का रोल करेंगी।

यह भी पढ़ें... बिग बॉस के सेट पर सलमान खान को डंसने पहुंची नागिन सुरभि और अनीता

Hina Khan, will be seen in this role in the film

  लग चुकी है मुहर

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हिना बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इसके लिए हिना ने पूरी तैयारी कर ली है। फिल्म का सेट स्वर्ग कहे जाने वाले शहर कश्मीर में लगेगा। इस फिल्म में 90 के दशक के सीन्स और माहौल दिखाए जाएंगे। इस फिल्म के मशहूर डॉयरेक्टर राहत काजमी हैं। फिल्म की स्टोरी लिखने का काम शक्ति सिंह और राहत ने किया है। यही नहीं, फिल्मों की दुनिया में आने के लिए हिना ने अपने एक शो को लेवल अप भी कर दिया है। 

यह भी पढ़ें... शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका-निक, ये होगा वेडिंग वेन्यू

 

Hina Khan, will be seen in this role in the film

  दर्शकों को बनाया दीवाना

बताते चलें कि हिना ने टीवी शो में कोमोलिका का किरदार निभाकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं, कुछ दिनों से एपिसोड में वह नजर नहीं आ रही हैं। उनके फैन्स इस शो में उनको देखना काफी पसंद कर रहे हैं। अब शो में नजर नहीं आने के कारण वह उदास भी हो गए हैं। खबर यह भी है कि हिना कुछ दिनों तक अपने फैन्स से दूर भी रह सकती हैं। यह उनके फैन्स के लिए भले ही निराश भरी खबर है, लेकिन उन्होंने कई सारे प्रोजेक्टस पहले ही साइन कर लिए थे। इसलिए अब उनको वह सब चुनौतियों को स्वीकार करते हुए पूरा करना होगा।

Hina Khan, will be seen in this role in the film

Web Title: Hina Khan, will be seen in this role in the film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया