कुशवाहा कीअब आखिरी उम्मीद हैं पीएम मोदी, मांगा मिलने का वक्त


ABHIMANYU VERMA 26/11/2018 18:21:44
220 Views

New Delhi. बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे से असंतुष्ट उपेंद्र कुशवाहा को पीएम नरेंद्र मोदी अब आखिरी उम्मीद की तौर पर दिखाई पड़ रहे हैं। सहयोगी दलों और अमित शाह से मुलाक़ात के बाद कुशवाहा ने पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा है। खबर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री ने सीटों के बंटवारे को लेकर पीएम मोदी से 27 नवंबर से 30 नवंबर के बीच किसी समय मुलाक़ात करने वाले हैं। 

जानकारी के मुताबिक कुशवाहा इस मुलाक़ात में पीएम मोदी को बिहार एनडीए की राजनीतिक परिस्थितियों से अवगत कराएंगे। सूत्रों की माने तो इसी मुलाकात में वह पीएम से सीटों की मांग करेंगे। इसके साथ ही ये साफ हो जाएगा कि कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी एनडीए का हिस्सा रहेगी या नहीं। बता दें कि हाल के दिनों में उनकी मांग को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने खारिज कर दिया है। 

Upendra Kushwaha sought time to meet PM Modi

यह भी पढ़ें:-...मुश्किलों में घिरे तेजस्वी यादव, महागठबंधन पर लालू परिवार ने लगाया ब्रेक

वहीं, विपक्षी दलों के नेताओं से कुशवाहा की मुलाक़ात को लेकर भी एनडीए के दल बेहद नाराज हैं, लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कुशवाहा को दो नाव पर नहीं चढ़ने की नसीहत दी है। पटना में चिराग ने कहा कि कुशवाहा दो नाव पर सवार न हों। किसी भी नेता का अपने ही गठबंधन के सहयोगियों के खिलाफ बोलना गलत बात है। बताया यह भी जा रहा है कि एनडीए के दल मान चुके हैं कि कुशवाहा अब ज्यादा समय तक एनडीए का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। 

Web Title: Upendra Kushwaha sought time to meet PM Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया