मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कांग्रेस कार्यकर्ता की हुई मौत, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 26/11/2018 18:38:13
277 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो चुका है। कांग्रेस ने ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका के कारण प्रदेश के सभी स्ट्रांग रुम की पहरेदारी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तैनात किया गया है। वहीं जशपुर में एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की मौत हो गई है। वहीं इस खबर से हड़कंप मच गया है।

Big newsCongress worker dies due to death

   इस कारण हुई कार्यकर्ता की मौत

छत्तीसगढ़ के जशपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता पंकज शनिवार की रात स्ट्रांग रुम के बाहर बैठा रहा। पंकज की रविवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उसे जशपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे देर शाम डाक्टरों ने उसे जवाब होलीक्रास अस्पताल रेफर कर दिया गया। पंकज को होलीक्रास अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं इस खबर से छत्तीसगढ़ कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। वहीं इस ख़बर की जानकारी छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने दीे है।

 

Big news Congress worker dies due to death

Web Title: Congress worker dies due to death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया