चंद्रशेखर ने मायावती को पीएम बनाने के लिए कही बड़ी बात, कांग्रेस से कहा...


NAZO ALI SHEIKH 27/11/2018 09:44 AM
999 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव की तरफ हर पार्टी के दिग्गज नेताओं की निगाहें टिक गई हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती को पीएम बनाने के लिए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने नवाबों की नगरी लखनऊ में बड़ा बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस दलितों का सम्मान करती है, तो आगामी लोकसभा चुनाव में मायावती को नेतृत्व सौंपे। उन्होंने यह बात भी खारिज की कि मायावती से किसी तरह की शिकायत है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बसपा मूवमेंट से ही वह जुड़े हुए हैं। देश में राजनीति हो या नहीं, बसपा मूवमेंट चलता ही रहेगा। 

यह भी पढ़ें... 26/11 मुंबई हमला: कसाब के एके-47 पर भारी पड़ी तुकाराम की लाठी

chandra shekhar azad ravan ne mayawati ko PM banane ke lie kahI badi bat

  करेंगे आंदोलन

उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है, जो भी लोग इस संविधान के खिलाफ काम करेंगे उनको वह नहीं छोड़ने वाले हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ खड़े होंगे। जब भी संविधान का हनन होगा वह आंदोलन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि सपा बसपा गठबंधन हुआ तो बीजेपी की हार तय है। दोनों ही पार्टियां मिलकर आसानी से बीजेपी को हराने में कामयाब होंगी। शिवपाल ने पार्टी बनाई है, उनसे न तो कभी बात और न ही मुलाकात हुई। ऐसे में शिवपाल के साथ होने का कोई सवाल ही नहीं बनता है। 

यह भी पढ़ें... 26/11 की 10वीं बरसी: हमले के आरोपियों की जानकारी देने वाले को अमेरिका देगा 35.5 करोड़ का इनाम

chandra shekhar azad ravan ne mayawati ko PM banane ke lie kahI badi bat

  कोर्ट का फैसला सर्वमान्य

उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में कोर्ट के फैसले का इंतजार और सम्मान करना चाहिए। कोर्ट से बड़ा देश में कोई नहीं है। आज अयोध्या में जहां मंदिर बनाए जाने की बात की जा रही है, वहां पहले बौद्ध विहार था। इसलिए उन्होंने सीएम योगी को सलाह दी थी कि आयोध्या का नाम बदलना ही है, तो साकेत कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि वह बसपा मूवमेंट को कमजोर नहीं कर रहे। वह मूवमेंट को आगे बढ़ाने के साथ ही बहुजन वर्ग के पक्ष में आवाज उठाने का काम कर रहे हैं। 

Web Title: chandra shekhar azad ravan ne mayawati ko PM banane ke lie kahI badi bat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया