मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के मनमोहन सिंह, ये चार बातें याद रखने की दे डाली नसीहत


ABHIMANYU VERMA 27/11/2018 12:10:10
347 Views

New Delhi. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह सोमवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की किताब ‘फेबल्स ऑफ फ्रैक्चर्ड टाइम्स’ के विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान भारतीय राजनीति में भाषा के गिरते स्तर को लेकर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने पद की गरिमा बनाए रखने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी सलाह है कि वे संयम बरतते हुए प्रधानमंत्री पद की गरिमा बनाए रखें। 

Manmohan Singh gives advice to PM Modi for dignity of post

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी की मां की उम्र की तुलना डालर की बढ़ती कीमत से की थी, जिसके बाद पीएम मोदी ने एक जनसभा में कांग्रेस पर उनकी मां को गाली देने का आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला था। वहीं, पीएम मोदी के हमले पर मनमोहन सिंह ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि पीएम मोदी को उनकी सलाह है कि वे संयम बरतते हुए पीएम पद की गरिमा बनाए रखें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को गैर भाजपा शासित राज्यों के दौरे के दौरान संयम बरतना चाहिए। मोदी को अपने आचरण के जरिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए, जो पीएम की नैतिकता के अनुरूप हो।

Manmohan Singh gives advice to PM Modi for dignity of post

यह भी पढ़ें:-...अरविंद केजरीवाल से कारतूस लेकर मिलने पहुंचा एक मौलवी, मचा हड़कंप

मनमोहन सिंह ने आगे कहा कि वह पीएम के तौर पर जब भी भाजपा शासित राज्यों का दौरा किया करते थे, उनके मुख्यमंत्रियों के साथ उनके संबंध ‘बहुत अच्छे’ होते थे। 

Manmohan Singh gives advice to PM Modi for dignity of post

वहीं, पूर्व पीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ संबंधो पर कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके इस दावे की पुष्टि करेंगे कि यूपीए शासन के दौरान भाजपा शासित राज्यों के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया। 

Web Title: Manmohan Singh gives advice to PM Modi for dignity of post ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया