मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

शामली : डायल 100 की गाड़ी से खींच युवक की पीट-पीटकर हत्या 


GAURAV SHUKLA 27/11/2018 13:30 PM
165 Views

Lucknow. यूपी पुलिस के बुलंद होते इकबाल को लेकर किये जा रहे तमाम दावे झूठ साबित होते नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि पुलिस बल की मौजूदगी में भी भीड़ कानून को अपने हाथों में लेने से कोई परहेज नहीं कर रही है। ताजा मामला यूपी के शामली जिले से सामने आया है। जहां मामूली विवाद के बाद दबंगों ने युवक को पुलिस की गाड़ी से खींच कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान पुलिस मुकदर्शक बनी रही और युवक की मौके पर मौत हो गयी। वहीं मामला दो समुदायों से जुड़ा होने कारण इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Shamli me piit piit kar yuvak ki hatya
गौरतलब है कि शामली के झिंझाना क्षेत्र के हथछोया गांव में एक युवक की हत्या पुलिस कस्टडी में कर दी गयी। दरअसल तरशपाल का विवाद शराब के नशे में अन्य युवकों से हो गया था, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गयी और मामले की सूचना डायल 100 टीम को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक को हिरासत में भी ले लिया। बावजूद इसके आक्रोशित युवकों ने तरशपाल की पिटाई जारी रखी। पहले तरशपाल की पिटाई पुलिस की गाड़ी के भीतर हुई फिर मन न भरने पर गाड़ी से उतारकर युवक की पिटाई की गयी। जिसके चलते तरशपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

 

शामली : पुलिस की जीप से खींचकर युवक की पीट पीट कर हत्या pic.twitter.com/jPkTexvcmf

— Gaurav Shukla (@gauravshukla505) November 27, 2018


घटना के बाद युवक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं मामले के दो समुदायों के बीच के होने के चलते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गयी है। 

Web Title: Shamli me piit piit kar yuvak ki hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया