मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को घेरने का विपक्षी दलों को मिला मौका, राज्यपाल ने किया बड़ा खुलासा


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/11/2018 15:48 PM
131 Views

Srinagar. लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों को बैठे-बिठाए बड़ा मुद्दा मिल गया है। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा भंग करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मलिक ने कहा कि अगर मैं दिल्ली की बात मानता तो इतिहास में मुझेे गाली पड़ती और मैं हमेशा के लिए बेईमान हो जाता। 

Before the Lok Sabha elections, the Opposition parties got the chance to surround the BJP, the Governor made a big disclosure

यह भी पढ़ें...कोर्ट की चेतावनी : अगर हाजिर नहीं हुए आजम तो जारी होगा गैर जमानती वारंट, होगी गिरफ्तारी

  अब तक घाटी में सज्जाद लोन की सरकार बन जाती

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बड़ा खुलासा किया। इस दौरान सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं एक बार फिर साफ कर दूं कि अगर दिल्ली के इशारों से चलता तो अब तक घाटी में सज्जाद लोन की सरकार बन जाती और मैं इतिहास में बेईमान आदमी के रूप में जाना जाता। राज्यपाल ने कहा कि मैं बेईमानी नहीं करना चाहता था, इसलिए मैंने इस मामले को पूरी तरह से खत्म कर दिया। राज्यपाल ने कहा कि लोग मुझे गाली देंगे पर मैं संतुष्ट हूं कि मैंने अच्छा काम किया है।  

Before the Lok Sabha elections, the Opposition parties got the chance to surround the BJP, the Governor made a big disclosure

  राज्यपाल के इशारे ने बता दिया दिल्ली से गया था फोन

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इशारे ही इशारे में बता दिया कि दिल्ली से फोन आया था। बीते दिनों घाटी में सरकार बनाने को लेकर क्षेत्रीय दल माथापच्ची कर रहे थे। इसी बीच राज्यपाल मलिक ने विधानसभा को भंग कर दिया था, जिसके बाद राजनैतिक दलों की सरकार बनाने की मुराद अधूरी रह गई थी। वहीं अब राज्यपाल के इस खुलासे से साबित होता है कि उनके पास दिल्ली से फोन आया था। विपक्षी दल लोकसभा के चुनाव में इसे बड़ा मुद्दा बना सकते हैं। बीजेपीे आने वाले समय में इस मामले में चौतरफा घिर भी सकती है।

यह भी पढ़ें... राजस्थान: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, बेरोजगार युवाओं के लिए की बड़ी घोषणा

 

 

Web Title: Before the Lok Sabha elections, the Opposition parties got the chance to surround the BJP, the Governor made a big disclosure ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया