रामलला की जमीन पर मंदिर ही बनेगा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद


GAURAV SHUKLA 27/11/2018 17:53 PM
207 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को राजधानी में आयोजित दलित सम्मेलन में शिरकत की। केशव प्रसाद ने सम्मेलन में कहा कि जब तक प्रदेश में योगी सरकार है तब तक अयोध्या में मस्जिद या मकबरा नहीं बनने वाला है। खटिक समाज को संबोधित करते हुए केपी मौर्या ने कहा कि रामलला का मंदिर रामलला की जमीन पर ही बनेगा। 

ramlala ki jameen par mandir hi banega
उपमुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि  मध्य प्रदेश में बुधवार को मतदान और 11 तारीख को वोटों की गिनती होनी है। जिसके बाद 11 तारीख को वोटों की गिनती होगी। माना जा रहा है शिवराज सरकार इस बार चौका लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि देश में ऐसी राजनीति चल रही है कि विपक्ष चाहे कितनी भी कोशिशें कर ले लेकिन आलम यह है कि 100 में 60 हमारा और बाकी में बंटवारे का हिसाब किताब चल रहा है। पूर्ववर्ती सरकारों ने कभी भी दलित, पिछड़े वर्ग के लिए ईमानदारी से काम नहीं किया है और अगर उन्होंने काम किया है तो फिर आज प्रधानमंत्री आवास देने की जरूरत क्यों पड़ रही है। 

ramlala ki jameen par mandir hi banega
मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर सराहना करते हुए केपी मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार में जितनी बिजली राजधानी को मिलती है उतनी है बिजली अन्य जिलों को भी मिलती है। बावजूद इसके जो भी काम अभी बाकी रह गया है उसे पूरा करने की दिशा में हमारा प्रयत्न जारी है। 

Web Title: ramlala ki jameen par mandir hi banega ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया