मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर


SUJEET KUMAR 28/11/2018 10:45 AM
57 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की ख़बर सामने आई है। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। जबकि सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार, बडगाम के चटगाम में यह एनकाउंटर चल रहा है। सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है। 

Jammu- Kashmir Exchange of fire underway between terrorists and security forces in Budgam

गौरतलब है कि इससे पहले घाटी में मंगलवार को कुलगाम और त्राल में हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए थे। हालांकि इस गोलीबारी में एक जवान भी शहीद हुआ था।

Exchange of fire between security forces & #terrorists at Kuthpora #Budgam. Information is preliminary in nature. @JmuKmrPolice

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) November 28, 2018

जबकि रविवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में हुई थी। इसमें हिज्बुल और लश्कर के 6 आतंकी मारे गए थे। मारे गए इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी नागरिक था। 

Jammu & Kashmir: Exchange of fire underway between terrorists and security forces in Budgam's Chattergam. More details awaited.

— ANI (@ANI) November 28, 2018

 

Web Title: Jammu- Kashmir Exchange of fire underway between terrorists and security forces in Budgam's Chattergam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया