मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का दावा, दलित थे भगवान हनुमान 


GAURAV SHUKLA 28/11/2018 14:12 PM
379 Views

Lucknow. देश में विपक्षी दलों की ओर से बीजेपी के खिलाफ चल रही दलित मुस्लिम गठजोड़ की बनाने की कवायद को तोड़ने के लिए भाजपा ने अब बजरंगबली को ही सहारा बनाने की रणनीति बना ली है। हिंदुत्व को जोरशोर से उठाने वाले नेता और यूपी मुख्यमंत्री ने चुनावी समीकरणों को साधने के लिए भगवान राम को ही दलित बता दिया। 

Cm yogi ne hanuman ji ko bataya dalit
राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए अलवर के मलपुरा पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि भगवान हनुमान दलित थे। अलवर पहुंचे सीएम ने एक सभा को संबोधित करने के दौरान बजरंगबली को दलित, वनवासी, गिरवासी और वंचित करार दिया। योगी ने कहा कि बजरंगबली एक ऐसे लोक देवता हैं जो स्वयं वनवासी हैं, गिर वासी हैं, दलित हैं और वंचित हैं। योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि हमें बजरंगबली के जैसे ही संकल्पित होना चाहिए। जैसे उन्होंने कहा कि जब तक राम का काज नहीं होगा तब तक विश्राम नहीं होगा, उसी तरह हमें भी कहना चाहिए जब तक राष्ट्र का कार्य नहीं होगा तब तक विश्राम नहीं होगा। 

Web Title: Cm yogi ne hanuman ji ko bataya dalit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया