मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

राम मंदिर नहीं बना तो यह भाजपा और देश के हित में नहीं होगा: स्वामी रामदेव


ABHIMANYU VERMA 28/11/2018 14:25:35
166 Views

Ayodhya. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। इस मुद्दे पर योग गुरु स्वामी रामदेव का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी, जो भाजपा और देश के हित में नहीं होगा। 

Swamy Ramdev

बता दें कि स्वामी रामदेव मंगलवार को शदाणी दरबार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को टालकर लोगों का विश्वास खोती जा रही है। भाजपा को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए। उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि भाजपा केंद्र और राज्य में सत्ता में है, अगर भाजपा अध्यादेश लाकर मंदिर नहीं मंदिर नहीं बनाती है, तो यह देश और भाजपा के हित में नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश एकमात्र विकल्प बताया। 

Swamy Ramdev

यह भी पढ़ें:-...पीएम बनाने के समर्थन पर मायावती का चौंकाने वाला बयान, भीम आर्मी में मचा हड़कंप

रामदेव ने आगे कहा कि अगर लोग खुद ही राम मंदिर बनाने का काम करते हैं तो यह ठीक नहीं होगा क्योंकि इससे सामाजिक समरसता के भी दरकने का खतरा बनेगा। इससे कानून-व्यवस्था का भी संकट हो सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार संसद में कानून बनाकर मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें। कार सेवा खुद ही शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि रविवार को आरएसएस, विहिप, शिवसेना और कई अन्य संगठनों के नेतृत्व में अयोध्या में धर्म सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा का मकसद सरकार पर मंदिर निर्माण को लेकर दबाव बनाने का था। वहीं, इस मुद्दे को लेकर शिवसेना भी सरकार पर दबाव बना रही है। इस पर उद्धव ठाकरे का कहना है कि सरकार कुछ भी करे, कानून बनाए या अध्यादेश लाए, राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए। 

Web Title: Swamy Ramdev's statement about building Ram temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया