मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास: पाक का मेहमान बनकर पहुंचा खालिस्तानी आतंकी


ABHIMANYU VERMA 28/11/2018 16:11:54
428 Views

New Delhi. भारत में करतारपुर कॉरीडोर की नींव रखे जाने के बाद बुधवार को पाकिस्तान में पड़ने वाले हिस्से कॉरीडोर का शिलान्यास किया गया। इसका उद्घाटन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने किया। इस मौके पर पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, हरदीप सिंह पुरी और नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद रहे। वहीं, इस दौरान खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला को पाक आर्मी चीफ बाजवा के साथ देखा गया। 

Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program

एक तरफ जहां पाकिस्तान भारत से दोस्ती की बात करता है वहीं, करतारपुर कॉरीडोर के शिलान्यास के मौके पर खालिस्तानी अलगाववादियों की भी मौजूदगी कई तरह के सवाल खड़े करता है। पाक आतंकी सरगना हाफिज सईद का सहयोगी और खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावला ने बाजवा से इस दौरान हाथ भी मिलाया, ये तस्वीरें पाकिस्तान के नेशनल टीवी चैनल पीटीवी ने भी प्रसारित की है। 

यह भी पढ़ें:-...पाक में रखी गयी कॉरिडोर की नींव, सिद्धू बोले- भारत सरकार और इमरान ने किया पुण्य का काम

Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program

बता दें कि खालिस्तानी नेता गोपाल चावला को उसके भारत के एक बड़ी विरोधी के तौर पर जाना जाता है। इसके अलावा जैश-ए मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों से उसका करीबी रिश्ता है। बुधवार को पाकिस्तान के उद्घाटन समारोह में पाक के न्योते पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा भारत के 2 केंद्रीय मंत्री हरसिमरत सिंह कौर और हरदीप पुरी भी पाकिस्तान पहुंचे हैं।

Web Title: Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया