मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास: पाक का मेहमान बनकर पहुंचा खालिस्तानी आतंकी


ABHIMANYU VERMA 28/11/2018 16:11:54
440 Views

New Delhi. भारत में करतारपुर कॉरीडोर की नींव रखे जाने के बाद बुधवार को पाकिस्तान में पड़ने वाले हिस्से कॉरीडोर का शिलान्यास किया गया। इसका उद्घाटन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने किया। इस मौके पर पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, हरदीप सिंह पुरी और नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद रहे। वहीं, इस दौरान खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला को पाक आर्मी चीफ बाजवा के साथ देखा गया। 

Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program

एक तरफ जहां पाकिस्तान भारत से दोस्ती की बात करता है वहीं, करतारपुर कॉरीडोर के शिलान्यास के मौके पर खालिस्तानी अलगाववादियों की भी मौजूदगी कई तरह के सवाल खड़े करता है। पाक आतंकी सरगना हाफिज सईद का सहयोगी और खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावला ने बाजवा से इस दौरान हाथ भी मिलाया, ये तस्वीरें पाकिस्तान के नेशनल टीवी चैनल पीटीवी ने भी प्रसारित की है। 

यह भी पढ़ें:-...पाक में रखी गयी कॉरिडोर की नींव, सिद्धू बोले- भारत सरकार और इमरान ने किया पुण्य का काम

Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program

बता दें कि खालिस्तानी नेता गोपाल चावला को उसके भारत के एक बड़ी विरोधी के तौर पर जाना जाता है। इसके अलावा जैश-ए मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों से उसका करीबी रिश्ता है। बुधवार को पाकिस्तान के उद्घाटन समारोह में पाक के न्योते पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा भारत के 2 केंद्रीय मंत्री हरसिमरत सिंह कौर और हरदीप पुरी भी पाकिस्तान पहुंचे हैं।

Web Title: Khalistani terrorists showing in Kartarpur Corridor Shilanyas program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया