तेजप्रताप के वकील ने दिया बड़ा बयान, लालू परिवार में खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 30/11/2018 12:27:27
1646 Views

New Delhi. लालू परिवार में तेजप्रताप के तलाक की अर्जी को लेकर असमंजस बना हुआ। तलाक की अर्जी पर कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई। हालांकि इस सुनवाई में तेजप्रताप नहीं पहुंचे। उनकी जगह उनके वकील ने कोर्ट में पक्ष रखा। इसके बाद उनके वकील की तरफ से अर्जी को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया] जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजप्रताप तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं। 

Statement of Sharad Pratap

दरअसल, तेजप्रताप यादव के वकील ने कहा है कि उनकी पूरी कोशिश है कि इस शादी को बचा लिया जाए।' हालांकि ऐसी भी खबरें मीडिया में चल रही हैं कि तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी वापस लेने से मना कर दिया है। बता दें कि तेजप्रताप यादव की शादी को अभी महज 6 महीने ही बीते हैं और उन्होंने अपनी पत्नी से तालमेल न बैठ पाने समेत कई आरोप लगाते हुए बीते 2 नवंबर को तलाक की अर्जी दी थी। अर्जी पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की थी। 

यह भी पढ़ें:-...सिर्फ पांच रुपए खर्च कर पाएं पीएम मोदी से मुलाक़ात का सुनहरा मौका

Statement of Sharad Pratap

गौरतलब है कि 2 नवंबर को तेजप्रताप यादव ने तलाक अर्जी दाखिल करने के बाद मीडिया से कहा था कि शादी उनकी मर्जी के खिलाफ हुई थी और शादी के बाद से ही वो घुट-घुटकर जी रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या अलग माहौल में पली-बढ़ी हैं और उसलिए उनके साथ उनका तालमेल नहीं बैठ पा रहा है।

Web Title: Statement of Sharad Pratap's lawyer on divorce application ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया