आतंकी संगठन ने दी धमकी: कहा, अगर राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचाएंगे तबाही


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/11/2018 13:29 PM
258 Views

New Delhi. देश में राममंदिर निर्माण को लेकर मामला गरमाया हुआ है। वहीं, आतंकी संगठनों की नजरें भी राम मंदिर निर्माण पर बनी हुई हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का आॅडियो जारी किया है। इस आॅडियो में अजहर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत में बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बना तो दिल्ली से लेकर काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं। आतंकी अजहर ने कहा कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने के लिए तैयार हैं।

Aantanki Sangathan Ne Di Dhmki Agar Ram Mandir Bana To Delhi Se Kabul Tak Machayeg Tabahi

यह भी पढ़ें...हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को लेकर इमरान खान ने दिया बड़ा बयान

  हमें बाबरी मस्जिद बुला रही है

भारत में 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में भव्य राममंदिर बनाने के लिए देश का सबसे बड़ा संगठन आरएसएस व अन्य हिंदू संगठन से लेकर साधु, संत पूरी ताकत के साथ सरकार पर दबाव बना रहे हैं। वहीं राममंदिर पर आतंकी संगठनों की नजरें गड़ी हुई हैं। आतंकी संगठन ने आॅडियो जारी करके दावा किया कि अगर राम मंदिर बना तो दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचाएंगे। इसके साथ ही मसूद अजहर ने यह भी दावा किया कि अगर मंदिर बनाने के लिए वहां हिंदू लोग इकट्ठा होकर मुसलमानों को डरा रहे हैं तो एक बार फिर बाबरी मस्जिद हमें बुला रही है। 

Aantanki Sangathan Ne Di Dhmki Agar Ram Mandir Bana To Delhi Se Kabul Tak Machayeg Tabahi

  आतंकी ने कहा, हम जान खर्च करने के लिए तैयार

आतंकी संगठन ने कहा कि हम बाबरी मस्जिद पर नजर बनाए हुए हैं, तुम सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते हो तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही अजहर मसूद करतारपुर कॉरिडोर को लेकर इमरान सरकार पर टिप्पणी की। भारत के मंत्रियों को पाक में बुलाकर पाकिस्तानी सरकार ने ठीक नहीं किया है। 

  मोदी यह सब चुनाव के लिए कर रहा है

आतंकी ने इस आॅडियो में राम मंदिर निर्माण व पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बाद पीएम मोदी पर हमला बोला है। मसूद अजहर ने कहा कि मोदी यह सब चुनाव के लिए कर रहा है। 

यह भी पढ़ें...योगी ने हनुमान जी को बताया दलित तो मोदी के मंत्री और अन्य नेता निकले और भी आगे

Web Title: Aantanki Sangathan Ne Di Dhmki Agar Ram Mandir Bana To Delhi Se Kabul Tak Machayeg Tabahi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया